Hindi Jokes - Santa Banta | Pati Patni


गाडी चलाते वक़्त
शराब पीना
हानिकारक हो सकता है !

कल एक मित्र
जो बियर पीते हुए
गाडी चला रहा था..
जब right turn लेने के लिए
जैसे ही हाथ बाहर निकाला..

किसी ने बियर छीन ली..
और भाग गया !
________________________

Pintu : I love u...
.
Ladki ne zor se
thappad maara,
aur boli ..
Kya kaha tune ??

Pintu ne bhi ghuma kar
2 zordaar chaanta maara
aur kaha.. : Kamini..
jab suna hi nahin
to maara kyun !

_______________________

‬संता को मुगलों ने पकड़ लिया
और उसे अकबर के पास ले गए..

अकबर : इसको
बंदी बना दिया जाए..

संता : नहीं नहीं जहाँपनाह !
रहम !!!  मुझे बंदा ही रहने दो..

______________________

Husband : mujhe
neend nahi aa rahi hai

Wife : jao jaakar
bartan saaf kar do

Husband : neend me
bol raha hun pagli..

_______________________

पत्नी ने अपने पति से पूछा :
जब हमने शादी की थी
तब तो आप मुझे बड़े
प्रशंसनीय नामों से बुलाते थे,

जैसे मेरी  रस मलाई,
मेरी बरफी, मेरी रबड़ी..

लेकिन अब इन
नामों से क्यों नहीं  बुलाते !

पति ने कहा :

दूध की मिठाई
कितने दिन ताज़ी रहेगी !

____________________

 संता - " देख तेरी बीवी को सांप काट रहा है... "

बंता - " अबे वो काट नहीं रहा,
उसका जहर खतम हो गया है तो वह रीचार्ज करवाने आया है.... "

________________________

पुलीस - " हमें आपके घर की तलाशी लेना है,
सुना है आपके घर में विस्फोटक सामग्री है.... "

संता - " खबर तो पक्की है पर अभी वो माइके गयी है.... "

😛😛

No comments:

Post a Comment