दाल के फ़िल्मी डायलॉग - Filmy Dialog - Hindi Jokes

कुछ मशहूर फिल्मो के डायलॉग (दाल)
* एक किलो दाल की क़ीमत तुम क्या जानो मोदी
बाबु,......
* मेरे करन अर्जुन आयेंगे , एक किलो अरहर दाल लायेंगे ।
* मेरे पास गाड़ी है बंगला है बैंक बैलेंस है तुम्हारे पास
क्या है ?"मेरे पास दाल है"
* ये दाल हमको दे ठाकुर
* जॉनी जिनके घर डिनर मे दाल होती है वो दरवाज़ा बन्द कर के खाते है ।
* जा सिमरन जा खा ले अपने हिस्से की दाल
* दाल को खाना मुश्किल ही नहीँ नामुमकिन है ।
* ना तलवार की धार से , ना गोलियो की बौछार से
, बन्दा डरता है तो सिर्फ़ दाल के बढ़ते दाम से
* प्यार से दाल खिला रहे है खा लो , वरना थप्पड़मार
के बिल्कुल भी नही खिला सकते ।
* अरे ओ साम्भा ! कितने किलो दाल थी ।
सरदार 220₹ किलो ।
* सरदार मैने आपकी दाल खाई है
* पीटर तुम लोग मुझे वहाँ ढुंढ रहे हो और मै यहाँ दाल
खा रहा हूँ ।
* कुत्ते मै तेरी पुरी दाल पी जाउंगा ।
* ये मज़दूर की दाल है कात्या
* दालवाले दुल्हनिया ले जायेंगे

No comments:

Post a Comment